क्यों पूछता है???

है कल का ये साया मुझे नोचता है,
किया क्या है हासिल हर कोई पूछता है... (2x)

ये करते हैं, तुझसे सवाल आजकल जो,
दिया क्या इन्होने ये दिल पूछता है...
है कल का ये साया मुझे नोचता है,
किया क्या है हासिल हर कोई पूछता है... 

जगह मेरे दिल में है, बस इक जूनून की,
हर कोई अपनी जगह पूछता है...
है कल का ये साया मुझे नोचता है,
किया क्या है हासिल हर कोई पूछता है...

दिया मैंने अपना वक़्त हर किसी को,
फिर भी क्या दिया है, ये जग पूछता है...   
है कल का ये साया मुझे नोचता है,
किया क्या है हासिल हर कोई पूछता है...

जो भी किया है, वो खुद ही किया है,
दिया कुछ नहीं जब, तो क्यों पूछता है???
है कल का ये साया मुझे नोचता है,
किया क्या है हासिल हर कोई पूछता है...

करेंगे हम हासिल मकां जो है सोचा,
दुबारा मिलेगा ना तुझको ये मौका, 
क्या है तेरे दिल में, तू क्या सोचता है, 
खुलके पूछ ले आज जो पूछता है...
है कल का ये साया मुझे नोचता है,
किया क्या है हासिल हर कोई पूछता है...


***********************************************************************************

Comments

Post a Comment