वो मुझसे बहुत प्यार करता है

एक वक़्त था जब वो मुझसे कहता था, 
कि बहुत बोलती हो तुम यार, ज़रा चुप भी रहा करो,
और आज वही शख्स मेरी ख़ामोशी से डरता है,
पहले हम उसे यकीन दिलाते थे, अपनी मोहोब्बत का,
और आज वो खुद चीख-चीख कर ये कहता है,
कि वो मुझसे बहुत प्यार करता है।               

पहले कहता था की, 
"जाना है तो जा, मुझे फ़र्क नहीं पड़ता तेरे होने या ना होने से",
"मुझे कोई ख़ुशी या दर्द नहीं होता, तेरे हँसने या रोने से",
और आज वही शख्स मेरे साथ बिताने को दो पल सौ-सौ बार मिन्नतें करता है,
और इतना ही नहीं जो खुद जाने को कहता था, 
अपनी जिंदगी से, आज वही शख्स मुझे खोने से डरता है,
क्यूंकि वो मुझसे बहुत प्यार करता है।               

पहले जो अपने दोस्तों के आगे मुझे कुछ नहीं समझता था,
आज वो मेरी चुप्पी भी समझता है,
और पहले जो हमारे रिश्ते को किसी के आगे बयां करने से कतराता था,
आज वो सबसे यही कहता है कि, वो ज़िंदगी भर मेरा इंतज़ार करेगा,
क्यूंकि वो मुझसे बहुत प्यार करता है

खैर, मैंने उसकी बात पर यकीन तो कर लिया,
मगर एक बात समझ नहीं आयी आजतक मुझे,
और इस बात के लिए मेरा दिल हर रोज़ मेरे दिमाग़ से लड़ता है,
की जिसने आजतक कभी वफ़ा नहीं की तुझसे,
उस बेवफ़ा पर तू कैसे यक़ीन करता है???,
क्या सिर्फ़ इसलिए की वो बार-बार ये कहता है,
कि वो मुझसे बहुत प्यार करता है।   

ऐसी ही और भी कई कविताओं के लिए क्लिक👆🏻 करें नीचे⬇️ दिए गए लिंक पर...


FOR MORE YOU CAN FOLLOW ME 

*********************************************************************************

Comments

Post a Comment